nkvsnwwजीवितस्कोर

डॉ. शरीफ तब्बाही

ट्रेडमार्क राजदूत

एन/ए

डॉ शरीफ तब्बाह, जिन्हें आमतौर पर डॉ रीफ के नाम से जाना जाता है, एक भौतिक चिकित्सक, प्रमाणित शक्ति और कंडीशनिंग विशेषज्ञ और एथलेटिक्स पुनर्वसन और रिकवरी के सह-संस्थापक हैं। डॉ रीफ 2003 से स्वास्थ्य और फिटनेस उद्योग में हैं, जब उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर प्रमाणित व्यक्तिगत प्रशिक्षक के रूप में क्षेत्र में प्रवेश किया, जिसने एक जुनून को जगाया और जिसके परिणामस्वरूप व्यवसाय से फिटनेस तक के करियर में एक नाटकीय बदलाव आया।

डॉ रीफ आर्थोपेडिक्स और खेल पुनर्वास में माहिर हैं, नेशनल फुटबॉल लीग, नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन, मेजर लीग बेसबॉल, महिला टेनिस एसोसिएशन, यूएसए ओलंपिक टीमों, एनसीएए कॉलेज एथलीटों के अनगिनत पेशेवर एथलीटों सहित विभिन्न आबादी के इलाज और प्रशिक्षण दोनों के वर्षों के अनुभव के साथ। , फ़ेडरेशन इंटरनेशनेल डी फ़ुटबॉल एसोसिएशन और बहुत कुछ। उन्होंने वर्षों से कई सफल एनएफएल और एनबीए ड्राफ्ट प्रेप कार्यक्रमों के साथ-साथ एनएफएल, एनबीए और एमएलबी ऑफ सीजन कार्यक्रमों को विकसित करने में मदद की है। उनके काम को एनएफएल मीडिया, ईएसपीएन, गुड मॉर्निंग फुटबॉल, ब्लीचर रिपोर्ट और कई अन्य स्पोर्ट्स मीडिया आउटलेट्स द्वारा चित्रित किया गया है।

एक प्रमाणित शक्ति और कंडीशनिंग विशेषज्ञ के रूप में, डॉ रीफ रोगियों को उनके लक्ष्यों तक पहुँचने और जल्दी से खेल या गतिविधि में वापस आने में मदद करने के लिए शक्ति और कंडीशनिंग के साथ मैनुअल पुनर्वास चिकित्सा के संयोजन के माध्यम से एथलीटों को उच्च-स्तरीय प्रदर्शन के लिए एक बहु-विषयक दृष्टिकोण का उपयोग करता है। उन्होंने फिटनेस उद्योग में लगातार नवाचार का प्रदर्शन किया है और अपने बहु-प्रणाली दृष्टिकोण के साथ स्थिरता प्रशिक्षण और चोट की रोकथाम की दुनिया में एक नेता के रूप में पहचाना गया है। उनके पुनर्वसन और प्रदर्शन कार्यक्रमों में BOSU गेंद के उनके अनूठे उपयोग ने हजारों फिटनेस पेशेवरों और उपभोक्ताओं का ध्यान समान रूप से खींचा है।

https://www.instagram.com/doctor_reef/

https://www.instagram.com/athletixrehab/

www.AthletixRehab.com

हम खेल में गतिशील स्थितियों के लिए शरीर को कैसे तैयार करते हैं? प्रोप्रियोसेप्शन और बैलेंस ट्रेनिंग उस जवाब का हिस्सा है। इसलिए हम एथलेटिक्स रिहैब और रिकवरी में BOSU® बैलेंस ट्रेनर के साथ इतना स्थिरता प्रशिक्षण शामिल करते हैं।

-डॉ। शरीफ तब्बाह